वेकेशन से लौटते हुए दिखे अनन्या-आदित्य, पैप्स के सामने किया ब्लश…

वेकेशन से लौटते हुए दिखे अनन्या-आदित्य, पैप्स के सामने किया ब्लश…

मुंबई, 20 जुलाई । पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में अपने अफवाह भरे रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस युवा जोड़े के चल रहे रोमांस की पुष्टि तब हुई जब उनकी लिस्बन छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए. अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की लिस्बन वेकेशन की फोटोज ऑनलाइन लीक होने के बाद यह पता चला कि यह जोड़ी एक-दूसरे को लेकर सीरीयस है. हालाँकि, बुधवार की रात, पॉपुलर स्टार्स को मुंबई हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया, जब वे अपनी सफर से लौटे.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के नए जोड़े को गुरुवार तड़के मुंबई हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया, जब वे अपनी लिस्बन छुट्टियों से लौटे थे. जो तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उनमें आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को छुट्टियों के बाद मुंबई में एक साथ उतरने के बाद अलग-अलग हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया. जब आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तो शरमाना बंद नहीं कर सके. यह जोड़ा अपने शरमाते चेहरों को छुपाने में असमर्थ था, क्योंकि उन्हें हवाई अड्डे पर पैपराजी ने देखा.

दोनों स्टार्स के लुक के बारे में बात करें तो, अभिनेता कैज़ुअल आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे. आदित्य रॉय कपूर ने अपने नए एयरपोर्ट लुक के लिए काली टी-शर्ट चुनी, जिसे उन्होंने मैचिंग काली पैंट के साथ पेयर किया. उन्होंने अपने लुक को डार्क ब्राउन कलर की जैकेट, मैचिंग टोपी और काले और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया. दूसरी ओर, अनन्या पांडे ने एक ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग स्लिम-फिट जीन्स की एक जोड़ी चुनी. एक्ट्रेस ने नो-मेकअप लुक और मेसी बन के साथ अपना लुक पूरा किया.

अनन्या और आदित्य के आने वाले प्रोजेक्ट्स
आदित्य रॉय कपूर को आखिरी बार नाइट मैनेजर सीजन 2 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी. पॉपुलर एक्टर अगली बार अनुराग बसु की आने वाली एंथोलॉजी फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में दिखाई देंगे, जिसकी मेकिंग अभी चल रही है. दूसरी ओर, एक्ट्रेस अगली बार आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…