वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने कराया सेंशुअल फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा बवाल…

वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने कराया सेंशुअल फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा बवाल…

मुंबई, 20 जुलाई । एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म बवाल को लेकर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. बता दें कि, दोनों की ये फिल्म जल्द ही 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली हैं. दोनो स्टार्स इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वरुण और जान्हवी ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ दुबई में एक स्पेशल इवेंच में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था. इन सबके बीच जान्हवी कपूर ने को-स्टार वरुण धवन के साथ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने फैंस को उनकी शानदार केमिस्ट्री से प्रभावित किया है.

आपको बता दें कि, बवाल की रिलीज से पहले जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ एक फोटोशूट से नई तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. एक्ट्रेस शॉर्ट ब्लैक आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि वरुण ब्लैक लेदर की जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट में पोज़ दे रहे थे. उन्होंने अपनी तस्वीरों के साथ खूब धमाल मचाया.

एक्ट्रेस के फैंस को स्टार किड्स की तस्वीरें बहुत हॉट लगीं और उन्होंने तुरंत इस जोड़ी की तारीफ करने के लिए पोस्ट के नीचे कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने कमेंट किया, “मोनोक्रोम वाइब्स… इसे और अधिक रोमांटिक बना रहा है” जबकि दूसरे ने कहा, “वरुण और जान्हवी दिखाते हैं कि यह कैसे किया जाता है.” एक कमेंट में लिखा था, “ओमिगोश आप हमेशा बहुत आकर्षक होते हैं, बवाल.” एक व्यक्ति ने उन्हें “सबसे हॉट जोड़ी” भी कहा.

दोनों स्टार्स के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, वरुण धवन प्राइम वीडियो की स्पाई फ्रेंचाइजी ‘सिटाडेल’ के भारतीय रीमेक में अपनी वेब सीरीज की शुरुआत करते नजर आएंगे. इस वेब सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है और इसमें सामंथा रुथ प्रभु भी हैं. अभिनेता अपनी आखिरी फिल्म ‘भेड़िया’ के सीक्वल में वापसी करने के लिए तैयार हैं. वरुण ने अपनी अगली एक्शन थ्रिलर के लिए एटली से भी हाथ मिलाया है.

दूसरी तरफ, जान्हवी कपूर देवारा में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ एक्टिंग करेंगी जो अगले साल रिलीज होने वाली है. वह राजकुमार राव के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी काम कर रही हैं.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…