बिग बॉस ओटीटी: जैद हदीद के साथ लिपलॉक पर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी की सफाई…

बिग बॉस ओटीटी: जैद हदीद के साथ लिपलॉक पर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी की सफाई…

मुंबई, 04 जुलाई । ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन इस समय चर्चा में है। शो का नया हफ्ता शुरू हो चुका है। आलिया सिद्दिकी, पलक पुरसवानी और पुनीत सुपरस्टार के बाद आकांक्षा पुरी भी हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं।

घर से बाहर निकलने के बाद आकांक्षा पुरी ने मीडिया से बात करते हुए जैद हदीद के साथ किसिंग के बाद हुए विवाद पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने किसिंग अफेयर को महज एक टास्क बताया। लेकिन जैद के आकांक्षा को बुरा किसर कहे जाने पर उन्होंने जवाब दिया।

दरअसल, पिछले हफ्ते ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अविनाश सचदेव ने आकांक्षा पुरी को जैद हदीद को किस करने का टास्क दिया था और एक्ट्रेस ने टास्क पूरा भी कर लिया, लेकिन आकांक्षा और जैद के किसिंग सीन पर खूब विवाद हुआ। वीकेंड का वार में सलमान खान ने इन दोनों को खरी-खोटी सुनाई। ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर निकलने के बाद आकांक्षा पुरी ने कहा, ‘मैंने उस दिन तीन टास्क किए। ताकि मेरी टीम जीत सके। जैद को किस करना मेरे लिए बस एक टास्क था, अगर उस दिन जैद के अलावा कोई और होता तो भी मैं वो काम कर लेती, क्योंकि मैं ये टास्क जीतना चाहती थी। अगर वह पूजा भट्ट या साइरस होती तो भी मैं उन्हें किस कर लेती। मैंने जो किया उसका मुझे कोई पछतावा नहीं है।’

जब आकांक्षा से जैद हदीद के कमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं यह सुनकर हैरान हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह मेरे बारे में इस तरह बात करेगा। मेरा मतलब है कि वह मेरे सामने लेटा हुआ था। टास्क के तहत मैंने उसे किस भी किया। मेरे दिमाग में एक बात स्पष्ट थी कि कार्य पूरा करने के लिए मुझे उसे 30 सेकंड तक किस करना होगा।

आकांक्षा ने आगे कहा, ‘किस के दौरान जैद भावुक हो गए। उसने किस करना शुरू कर दिया। हालाँकि मैं ऐसा नहीं कर रहा थी क्योंकि मेरे मन में उसके लिए कोई भावना नहीं थी। यह मुझे एक बुरा किसर बनाता है। खैर, वह मेरा पार्टनर नहीं है कि मैं उसे किस करूंगी और न ही मेरे डायरेक्टर ने मुझे अपने को-स्टार को किस करने के लिए कहा है। मैंने बस एक टास्क के तौर पर उसे किस किया। लेकिन वह मेरे बारे में ऐसी बातें कहकर खुद को मूर्ख बना रहे हैं।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…