पीकेएल-10 के लिए अदाणी गुजरात जायंट्स ने न्यू यंग प्लेयर्स का ट्रायल पूरा किया…

पीकेएल-10 के लिए अदाणी गुजरात जायंट्स ने न्यू यंग प्लेयर्स का ट्रायल पूरा किया…

अहमदाबाद, 04 जुलाई । अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के बहुप्रतीक्षित 10वें सीजन से पहले न्यू यंग प्लेयर्स (एनवाईपी) का सिलेक्शन करने के लिए ट्रायल्स पूरा कर लिया है।

गुजरात जायंट्स की स्थापना 2017 में हुई थी, जिसने चेन्नई, नई दिल्ली और अहमदाबाद में एनवाईपी ट्रायल्स आयोजित किए हैं। तीनों शहरों में 250 से अधिक युवा कबड्डी खिलाड़ियों ने ट्रायल में भाग लिया। ट्रायल का अंतिम राउंड अहमदाबाद की ओएनजीसी कॉलोनी में आयोजित हुआ।

ट्रायल के माध्यम से शॉर्टलिस्ट किये गए खिलाड़ियों के नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इसके बाद फ्रेंचाइजी सीजन के करीब आने पर अपनी पसंदीदा टीम को अंतिम रूप देगी। ट्रायल प्रोग्राम के सफल आयोजन के बाद गुजरात जायंट्स इसमें से चार श्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन करके आगामी सीजन के लिए टीम में शामिल करेगा। पिछले साल जायंट्स टीम के सबसे सफल सदस्यों में से एक रेडर परतीक दहिया थे। परतीक ने काफी तेजी से स्कोर बनाए थे। मुख्य कोच राम मेहर सिंह को ट्रायल्स के माध्यम से परतीक जैसी प्रतिभाओं के सामने आने की उम्मीद है।

कोच राम मेहर सिंह ने कहा, “हमने अगले सीज़न से पहले अपना एनवाईपी ट्रायल पूरा कर लिया है और कुछ बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपनी छाप छोड़ी है। हम अपनी टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चाहते हैं और उसी के अनुसार उनका चयन करेंगे। यह प्रक्रिया अभी खत्म नहीं हुई है और हम जल्द ही अपनी पसंद को अंतिम रूप देंगे और नामों की घोषणा करेंगे। यकीन मानिए, हमारे लिए फैसला आसान नहीं होगा और मैं इस बात से खुश हूं। अदाणी स्पोर्ट्सलाइन मैनेजमेंट और टीम ने हमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुनने के लिए खुली छूट दी है और हमें उम्मीद है कि सीज़न के लिए हमारे लिए चीजें दुरुस्त हो जाएंगी।”

अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के प्रमुख सत्यम त्रिवेदी ने कहा, “अडाणी स्पोर्ट्सलाइन एनवाईपी प्रोग्राम ट्रायल के लिए जबरदस्त रिस्पांस देखकर रोमांचित है। इसमें रजिस्ट्रेशन की संख्या सैकड़ों में पहुंच गई है। इन ट्रायल्स के पहले उद्देश्य के दो पहलू थे। पहला असाधारण प्रतिभा वाली गुजरात जायंट्स टीम को मजबूत करना और दूसरा राज्य के महत्वाकांक्षी खिलाड़ियों को पेशेवर लीग में कदम रखने का सुनहरा अवसर प्रदान करना। एथलीटों ने अपने स्किल और क्षमता का प्रदर्शन करते हुए सराहनीय परफार्मेंस दिया है। पीकेएल के 10वें सीजन के लिए सबसे असाधारण प्रतिभा का चयन करने की जिम्मेदारी अब कोचिंग स्टाफ की है। हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि टीम सफलता हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…