शाहिद कपूर ने बताया ऐश्वर्या राय के साथ ‘ताल’ की शूटिंग का किस्सा…

शाहिद कपूर ने बताया ऐश्वर्या राय के साथ ‘ताल’ की शूटिंग का किस्सा…

मुंबई, 08 जून शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में शाहिद सामान्य से अधिक असामान्य भूमिका निभाएंगे। फिलहाल वह ”ब्लडी डैडी” के प्रमोशन में बिजी हैं और इसके लिए शाहिद कई इवेंट्स अटेंड कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘ताल’ की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की।

शाहिद कपूर ने 2003 में फिल्म ‘इश्क विश्क’ से डेब्यू किया था, लेकिन एक जमाने में शाहिद बॉलीवुड में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करते थे। शाहिद ने ऐश्वर्या के साथ ‘कहीं आग लगेगी जावे’ गाने पर डांस किया। अभिनेता ने ऐश्वर्या के साथ काम करने के अनुभव के बारे में खुलकर बात की।

शाहिद ने कहा, एक गाने की शूटिंग के लिए जाते समय मेरा एक्सीडेंट हो गया था। यह किसी को पता नहीं की मेरा एक्सीडेंट हो गया है। जब मैं सेट पर पहुंचा तो मेरी स्थिति बहुत खराब थी, लेकिन जब अच्छे शॉट हुए तो मैं बहुत खुश हुआ। मुझे आज भी याद है, गाने की शूटिंग डेट्स वाले दिन मैं बाइक चलाते हुए नीचे गिर गया था और फिर जब मैं सेट पर पहुंचा तो मैं बहुत डर गया था।

शाहिद ने आगे कहा, “जब मैं बाइक से गिरा तो मुझे समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है? वह दिन हमेशा मेरे जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक के रूप में याद किया जाएगा।” ताल से पहले शाहिद ने शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की ‘दिल तो पागल है’ में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया था।

इस बीच, शाहिद की आने वाली फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमाज पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहिद के साथ रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…