राखी सावंत को अपनी जान का खतरा, पति आदिल ने जेल से किया फोन…

राखी सावंत को अपनी जान का खतरा, पति आदिल ने जेल से किया फोन…

मुंबई, 02 मई । फिल्म जगत में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आएदिन सोशल मीडिया पर भी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। राखी के पति आदिल खान दुर्रानी फिलहाल जेल में हैं। राखी ने ही उन पर पिटाई और धोखा देने का आरोप लगाया। इसके अलावा एक अन्य ईरानी लड़की ने भी आदिल पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद राखी ने कहा था कि वह उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगी।

राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके पति आदिल ने उन्हें जेल से फोन किया था। उन्होंने कहा है कि आदिल ने इस बार उनसे माफी भी मांगी, लेकिन इस बार वह कहती है कि अगर उसने आदिल को माफ कर दिया तो उसकी जान को खतरा हो सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में राखी ने कहा, आज जेल से आदिल का फोन आया, मैंने उसे जेल से बाहर आने और मुझे तलाक देने को कहा। उसने माफी मांगी और कहा कि वह तलाक नहीं देगा। मैंने कहा कि तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। इसलिए मैं आप पर दोबारा भरोसा नहीं कर सकती। मुझे उससे डर लगता है।

राखी ने आगे कहा कि, माफी देने का सवाल ही नहीं उठता। मैं कोर्ट में जजों से भी कहूंगी कि वे सोचें कि मेरी जगह उनकी बहन है। अगर मैंने उसे इस बार माफ कर दिया तो मेरी जान को खतरा हो सकता है। एक ही जान है तो मैं अपनी जान कैसे दे सकती हूं। इसी बीच राखी सावंत इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आदिल के साथ पुराने वीडियोज शेयर कर रही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…