लग्जरी गाड़ी चोरी कर, ऊंचे दामों में पूर्वोत्तर राज्यों में बेचते थे…

लग्जरी गाड़ी चोरी कर, ऊंचे दामों में पूर्वोत्तर राज्यों में बेचते थे…

ग्रेटर नोएडा, । शहर में आए दिन बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस द्वारा विभिन्न अभियान चलाए जा रहे हैं। इसके चलते बीटा 2 पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने लग्जरी कारों को चोरी कर महंगे दामों में बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई फॉर्च्यूनर कार बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 पुलिस द्वारा रविवार को सूचना मिलने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी लग्जरी गाड़ियां चुराकर बिहार और महाराष्ट्र में महंगे दामों पर बेचते थे। पुलिस ने चोरी करने वाले प्रवीण त्यागी पुत्र सुखबंद त्यागी और प्रवीण शर्मा पुत्र महेंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी लग्जरी गाड़ी चोरी कर बिहार और महाराष्ट्र में ऊंचे दामों पर बेचा करते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई एक फॉर्च्यूनर कार और अवैध हथियार बरामद किए हैं।

जांच में पता चला आरोपियों द्वारा चोरी की गई फॉर्च्यूनर कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बिहार में बेचने के लिए ले जा रहे थे। बरामद की गई फॉर्च्यूनर कार हरियाणा के गुरुग्राम क्षेत्र से चोरी की गई थी। आरोपी चोरी की गई गाड़ियों को पूर्वोत्तर राज्यों में ले जाकर ऊंचे दामों में बेचते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। गिरोह में करने वाले अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…