भौकाल’ की अभिनेत्री रश्मि राजपूत मजबूत और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं…

भौकाल’ की अभिनेत्री रश्मि राजपूत मजबूत और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं…

मुंबई, 04 अप्रैल । अभिनेत्री और मॉडल रश्मि राजपूत ‘भौकाल 1 और 2’ में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं। वह मराठी फिल्म ‘आसूड’ में भी अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। हालांकि, पिछले कुछ समय से अभिनेत्री स्क्रीन से दूर हैं क्योंकि वह मजबूत और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में हैं। रश्मि राजपूत ने उसी के बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि मैंने ब्रेक लिया है, लेकिन मैं अपने लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हूं। यदि आप मेरे करियर ग्राफ को देखें, तो मैं बहुत सावधानी से प्रोजेक्ट चुनती हूं।

उन्होंने कहा, मैं जो भी प्रोजेक्ट करती हूं, उसमें रचनात्मक संतुष्टि की तलाश करती हूं। इसमें कोई शक नहीं, अवसर बहुत हैं, लेकिन स्क्रिप्ट के बारे में चयन करना महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं अपना समय ले रही हूं। भूमिकाओं को स्वीकार करने के अपने मानदंडों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, मुझे एक कैरेक्टर को सार के साथ चित्रित करना और अपने अभिनय कौशल के अज्ञात क्षेत्रों का पता लगाना पसंद है।

अभिनेत्री विशेष रूप से मजबूत किरदारों को करने के लिए उत्सुक हैं, जिनका प्रभाव लंबे समय तक रहता है। रश्मि ने कहा कि मैं मजबूत किरदार करना चाहती हूं, जिसका दर्शकों पर प्रभाव पड़े। एक अभिनेता के रूप में, मेरा लक्ष्य सिर्फ अलग-अलग भूमिकाएं निभाना है। मैं ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं जो मुझे एक अभिनेत्री के रूप में चुनौती दें और मुझे हर दिन सीखने और आगे बढ़ने में मदद करें।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…