ऑनलाइन जुआ प्रतिबंध की मंजूरी के लिए और कितनी मौतों का इंतजार : स्टालिन…

ऑनलाइन जुआ प्रतिबंध की मंजूरी के लिए और कितनी मौतों का इंतजार : स्टालिन…

चेन्नई,। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मंगलवार को जानना चाहा कि राज्य के राज्यपाल को ऑनलाइन जुए पर प्रतिबंध लगाने वाले कानून पर अपनी सहमति देने के लिए कितने जीवन की जरूरत है. राज्य में ऑनलाइन जुआ पर प्रतिबंध लगाने वाले कानून को मंजूरी देने में देरी के लिए राज्यपाल और केंद्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए, स्टालिन ने राज्य में पिछले सप्ताह के दौरान ऑनलाइन रमी से प्रभावित लोगों की मौत का उल्लेख किया और कहा, “सभी यह पिछले एक सप्ताह में हुआ। क्या तमिलनाडु के राज्यपाल इससे अनभिज्ञ हैं? कानून को अपनी सहमति देने के लिए और कितने लोगों की जान गंवाने की जरूरत है?

यह तर्क देते हुए कि ऑनलाइन जुए पर प्रतिबंध लगाने का कानून केवल मद्रास उच्च न्यायालय के एक आदेश के आधार पर बनाया गया था, मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल राज्य विधानसभा का अपमान कर रहे हैं जिसने सर्वसम्मति से इस तरह का कानून पारित किया है।” यह एक रहस्य बना हुआ है कि कैसे एक राज्यपाल जिसने एक अध्यादेश को अपनी सहमति दी थी, उसी कानून के लिए तीन महीने से अधिक समय तक अपनी सहमति नहीं दे रहा है। इस तरह के ऑनलाइन गेम के माध्यम से जीते गए पैसे पर कर लगाने का बजटीय प्रस्ताव और भी बुरा है, “मुख्यमंत्री ने कहा, वह उन लोगों (केंद्र सरकार) के बारे में क्या कह सकते हैं जो ऑनलाइन गेम को प्रतिबंधित करने के बजाय वैध तरीके से कर लगाते हैं।

केंद्रीय बजट में मदुरै में प्रस्तावित एम्स के लिए धन का आवंटन न करने को टीएन की उपेक्षा के उदाहरण के रूप में बताते हुए, स्टालिन ने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी द्वारा किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे और लंबित योजनाओं को एक वर्ष में लागू किया जाएगा। एआईएडीएमके को दो पत्तियों के चुनाव चिन्ह हासिल करने से होने वाले फायदों के बारे में एक विशेष प्रश्न के लिए, सीएम ने आज सुबह जारी अपने “उंगलील ओरुवन बाथिलगल” वीडियो की तीसरी कड़ी में याद दिलाया, “यह मत भूलो कि दो पत्तियों का प्रतीक (एआईएडीएमके का) संसद, विधानसभा, शहरी और ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों और उससे पहले के चुनावों में हार गई थी।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…