पीवी सिंधु ने द कपिल शर्मा शो में सचिन तेंदुलकर द्वारा एक कार उपहार में दिए जाने को याद किया…

पीवी सिंधु ने द कपिल शर्मा शो में सचिन तेंदुलकर द्वारा एक कार उपहार में दिए जाने को याद किया…

मुंबई, 17 सितंबर। बैडमिंटन चैंपियन पी.वी. सिंधु ने 2016 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक (रियो) में रजत पदक जीतने के बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बारे में बात की।

उन्होंने याद किया कि कैसे सचिन ने उन्हें फोन किया और जीत पर बधाई दी, उन्होंने मुझे फोन किया और बधाई दी। पिछली बार मुझे याद है जब मैंने पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों, 2014 में भाग लिया था, उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मुझे रियो 2016 ओलंपिक में पदक मिलता है। तो वह आएंगे और मुझे फिर से एक कार देंगे। इसलिए पदक पाने के बाद, वह आए और उन्होंने मुझे कार भेंट की, और मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं क्योंकि इस ने मुझे वास्तव में खुश कर दिया।

उन्होंने आगे खेल जगत की हस्तियों को दिए गए समर्थन के लिए तेंदुलकर की प्रशंसा की।

कपिल शर्मा से बातचीत में उन्होंने उन्हें बमिर्ंघम में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान चोटिल होने के बारे में बताया जिसमें उन्होंने महिला सिंगल्स में गोल्ड मेडल जीता था।

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, हां, क्वार्टर फाइनल के दौरान थोड़ा दर्द था। मैच के बीच में दर्द हो रहा था और मुझे लगा कि मुझे यह मैच पूरा करना है। मेरा दिल और दिमाग पदक जीतने पर केंद्रित था। इसलिए, सेमीफाइनल और फाइनल के दौरान, मैं केवल यही सोच रही थी कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है और मैंने अपना शत-प्रतिशत दिया और स्वर्ण जीता।

पी.वी. सिंधु, बॉक्सिंग चैंपियन निकहत जरीन, लॉन बाउल टीम- रूपा रानी टिर्की, लवली चौबे, पिंकी सिंह और नयनमोनी सैकिया इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…