रचना मिस्त्री ने ना उम्र की सीमा हो में अपनी भूमिका पर की बात…

रचना मिस्त्री ने ना उम्र की सीमा हो में अपनी भूमिका पर की बात…

मुंबई, 16 सितंबर। बैरिस्टर बाबू फेम रचना मिस्त्री, जो वर्तमान में ना उम्र की सीमा हो शो में नजर आ रही हैं, ने अपनी भूमिका और शो में आने वाले ट्रैक पर भी खुल कर बात की।

यह शो उन दो व्यक्तियों के बारे में है जो अपनी उम्र के अंतराल के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं। इसमें इकबाल खान को देव के रूप में दिखाया गया है और रचना डेली सोप में महिला प्रधान विधि का चित्रण कर रही है। अभिनेत्री शक्ति-अस्तित्व के एहसास की और चंद्रशेखर जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

उसने अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बारे में बताया, विधि हमेशा इतनी शमीर्ली और मासूम रही है, इसलिए उसके लिए उन चीजों को महसूस करना शुरू करना जो उसने कभी नहीं सोचा था कि वह काफी अजीब होगी। विधि की राय में, देव एक ऐसा दयालु व्यक्ति है जिसने हमेशा उसे प्रोत्साहित किया है अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए, वह अन्य लोगों की तरह उसका मजाक नहीं उड़ाते है।

उन्होंने आगे कहा, यही कारण है कि विधि ने देव की सराहना करना शुरू कर दिया। वह इस बात से अनजान है कि उसे देव पसंद है। यह विधि के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव है क्योंकि उसने पहले कभी किसी के लिए ऐसा महसूस नहीं किया है। ना उम्र की सीमा हो स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…