मिड डे मील में अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी ने साझा किए विचार…

मिड डे मील में अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी ने साझा किए विचार…

मुंबई, 07 सितंबर। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने फिल्म मिडडे मील में एक नेगेटिव भूमिका निभाने के बारे में अपना अनुभव साझा किया। अभिनेता का कहना है कि वह एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर संतुष्ट हैं जो केवल रोमांस या एक्शन जैसे विषयों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय सामाजिक मुद्दों से संबंधित है।

अभिनेता कहते हैं, मिडडे मील पर काम करना वास्तव में मेरे जीवन में उन परियोजनाओं में से एक रहा है जिसने मेरे दिल को छुआ है। हम अक्सर बड़ी फिल्में बनाते हैं जिनमें बहुत सारी एक्शन, ड्रामा और बहुत कुछ होता है। लेकिन हम कभी भी सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, जो हम में से हर एक के लिए जानना बहुत जरूरी है।

इस फिल्म ने निस्संदेह मुझे भोजन का महत्व सिखाया है, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी क्योंकि इसमें कुछ ऐसा है जो पहले कभी नहीं दिखा।

रणवीर ने जिस्म, लक्ष्य, भेजा फ्राई जैसी फिल्मों में काम किया और सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 7 की मेजबानी भी की है।

उन्होंने कहा कि अनिल के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करना काफी संतोषजनक अनुभव है।

वह टिप्पणी करते हैं, अनिल एक ऐसे मेहनती व्यक्ति है जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह दर्शकों को क्या संदेश देना चाहते हैं। मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद आया।

फिल्म का पोस्टर पहले ही आउट हो चुका है, जिस पर अभिनेता-निर्देशक अनिल सिंह हैं।

यह 14 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…