थोर के सुपर फैन निकले अभिनेता राजकुमार राव

थोर के सुपर फैन निकले अभिनेता राजकुमार राव

मुंबई, 01 सितंबर । बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव खुद स्वीकार किया है कि वह थोर के सुपरफैन हैं। अभिनेता अपनी चौथी एमसीयू एकल फिल्म थोर: लव एंड थंडर में थोर के फिल्मी अवतार से हैरान है। अभिनेता ने एक विशेष वीडियो में सुपरहीरो के बारे में अपने विचार और पसंद साझा किए हैं।

राजकुमार राव ने थोर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह रोमांस, कॉमेडी और दिमाग को झुकाने वाले एक्शन कौशल के साथ थ्री-इन-वन सुपरहीरो हैं।

थोर: लव एंड थंडर के लिए अपने प्यार के बारे में बताते हुए, राव कुमार ने कहा, थॉर उन सभी में सबसे अधिक फिल्मी बदला लेने वाला है! जब मैंने थोर: लव एंड थंडर देखी, तो मैं सोच सकता था कि इसने ड्रामा, एक्शन, रोमांस को कितनी अच्छी तरह से जोड़ा है। मेरा पूरी तरह से मनोरंजन किया गया था और मुझे याद है कि फिल्म के दौरान मुझे बहुत हंसी आई थी। यह एक क्लासिक एंटरटेनर है – क्रिस हेम्सवर्थ ने भूमिका के साथ पूर्ण न्याय किया है।

वेट्टी और जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन की पटकथा से तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित, थोर: लव एंड थंडर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

केविन फीगे और ब्रैड विंडरबाम ने कार्यकारी निर्माता के रूप में लुई डीएस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, ब्रायन चापेक, टॉड हॉलोवेल और क्रिस हेम्सवर्थ के साथ फिल्म का निर्माण किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…