संदीप शर्मा असल जिंदगी में भी अपने सीरियल के डायलॉग्स का करतें हैं इस्तेमाल…

संदीप शर्मा असल जिंदगी में भी अपने सीरियल के डायलॉग्स का करतें हैं इस्तेमाल…

मुंबई, 31 अगस्त। स्वर्ण घर में नकुल की भूमिका निभा रहे अभिनेता संदीप शर्मा का कहना है कि उन्हें शो में अपने किरदार से प्यार है और उन्हें इसे पर्दे पर निभाने में मजा आता है। इस शो के डायलॉग्स का इस्तेमाल वह असल जिंदगी में भी करते हैं।

अभिनेता का कहना है कि, नकुल स्वर्ण घर में मेरा पसंदीदा किरदार है, मुझे बस उसे स्क्रीन पर रखना पसंद है। उसका चरित्र, मनोदशा और विशेषताएं अद्भुत हैं। यहां एक अभिनेता के रूप में करने और तलाशने के लिए बहुत कुछ है। मैं नकुल से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं, अभिनय के दौरान कई बार मुझे एहसास हुआ कि मैंने उनके कई संवादों का वास्तविक जीवन में भी इस्तेमाल किया है।

संदीप कहते हैं, स्वर्ण घर की सामग्री अलग है, यह ताजा और संबंधित है। यह शो माता-पिता और बच्चों दोनों की धारणाओं पर प्रकाश डालता है, सभी उतार-चढ़ाव के साथ उनके खूबसूरत रिश्ते की विभिन्न परतों की खोज करता है।

वह आगे बताते हैं कि, समाज में बदलते मूल्यों के साथ, माता-पिता और उनके बच्चों के बीच संबंधों के संदर्भ में बहुत कुछ बदल गया है। अभिनेता ने आगे कहा, ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों पीढ़ियों की जीवनशैली और जीने की विचारधारा, पसंद, अपेक्षाएं और प्राथमिकताएं बहुत बदल गई हैं। शायद यही कारण है कि माता-पिता-बच्चे के रिश्तों की कहानियां सदाबहार हैं और इसके आसपास बहुत कुछ खोजा जा सकता है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…