बेटी के यूएस जाते ही भावुक हुए श्रीनू वैतला

बेटी के यूएस जाते ही भावुक हुए श्रीनू वैतला

 

चेन्नई, 25 अगस्त । तेलुगु सिनेमा के जाने-माने निर्देशक श्रीनु वैतला ने एक भावनात्मक पोस्ट करते हुए कहा है कि अब वह समझ गए हैं कि जब उन्होंने चेन्नई के लिए घर छोड़ने का फैसला किया तो उनके पिता को कैसा लगा होगा।

अपनी सबसे बड़ी बेटी आनंदी का एक वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर अपनी अंडरग्रेजुएट शिक्षा के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जाने के लिए, प्रख्यात निर्देशक ने लिखा, मेरी सबसे बड़ी बेटी अपने अंडर-ग्रेजुएट के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका गई है। अब, मैं समझता हूं कि मेरे पिता को कैसा लगा होगा जब मैं उसी उम्र में चेन्नई के लिए निकला था। जीवन एक चक्र है और मुझे यकीन है कि मेरी सबसे प्यारी आनंदी मुझे गौरवान्वित पिता बना देगी!

रोती नजर आ रही अपनी बड़ी बेटी को सांत्वना देते नजर आए श्रीनू वैतला, उनकी अन्य बेटियां भी रोती हुई दिखाई देती हैं।

तेलुगु में कई ब्लॉकबस्टर देने वाले निर्देशक को महेश बाबू-स्टारर दुकुडु, दुबई सीनू और रेडी जैसी सुपरहिट बनाने के लिए जाना जाता है।

श्रीनु वैतला की तीन बेटियां हैं और निर्देशक की दुनिया उनके बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में, निर्देशक ने अपनी बेटियों की रक्षा बंधन पर उन्हें राखी बांधने की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

उन्होंने तब कहा था, जब उनका कोई भाई नहीं है, तो मुझे एक के रूप में दोगुना करना होगा! जो भी जश्न मना रहा है उसे रक्षा बंधन की शुभकामनाएं!

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…