मसाज की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, दो अलग-अलग स्पा सेंटर में छापेमारी…

मसाज की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, दो अलग-अलग स्पा सेंटर में छापेमारी…

दो महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार…

नई दिल्ली। शाहदरा जिला पुलिस ने मंगलवार को आनंद विहार में दो अलग-अलग स्थानों पर संचालित स्पा सेंटर में छापेमारी कर देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने दोनों स्पा से दो महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शाहदरा जिले के डीसीपी आर. सत्य सुंदरम ने बताया कि जिले की स्पेशल स्टाफ टीम को सूचना मिली थी कि आनंद विहार के दयानंद विहार और क्रॉस रीवर मॉल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके बाद टीम आनंद विहार थाना पुलिस के साथ दयानंद विहार और क्रॉस रीवर मॉल के स्पा सेंटर पर पहुंची। दोनों स्पा में पहले एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। पुलिसकर्मी के इशारा करने पर टीम अंदर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दयानंद विहार से पुलिस ने 30 वर्षीय आयाम और एक लड़की को गिरफ्तार किया, जबकि क्रॉस रीवर मॉल से 32 वर्षीय विनय गुप्ता और एक लड़की को पकड़ा। क्रॉस रीवर मॉल में पुलिस ने इसी साल अप्रैल माह में भी छापेमारी कर कार्रवाई की थी लेकिन बाद में आरोपियों ने दूसरे नाम से लाइसेंस जारी कराकर स्पा का संचालन शुरू कर दिया था। स्पा का बोर्ड भी बदल दिया गया था। पुलिस इन दोनों स्पा से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…