क्रिमिनल जस्टिस : अधूरा सच में अपने किरदार को लेकर श्वेता बसु ने किया खुलासा

क्रिमिनल जस्टिस : अधूरा सच में अपने किरदार को लेकर श्वेता बसु ने किया खुलासा

 

मुंबई, 12 अगस्त । बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद अपनी अपकमिंग सीरीज क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच को लेकर काफी चर्चाओं में है। उन्होंने सीरीज में अपने किरदार को मजबूत बनाने के लिए काफी मेहनत की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह किरदारों की बैकस्टोरी को फॉलो करती थी और इसकी गहराई तक जाती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने अपने किरदार लेखा को समझने के लिए एक बैकस्टोरी लिखी, अभ्यास किया। यह मेरे परफॉमेर्ंस को शेप देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह उस व्यक्ति को जानने का अभिन्न अंग है जिसे मैं पर्दे पर निभाने वाली हूं। शो के तीसरे सीजन में एक्टर पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

अपने किरदार के बैकस्टोरी को जोड़ने वाले फैक्टर्स का खुलासा करते हुए, श्वेता ने कहा, बैकस्टोरी पर काम करते समय, मैं अपने किरदारों के बड़े होने के तरीके, पारस्परिक संबंधों, परवरिश, पसंदीदा, नापसंद जैसे फैक्टर पर विचार करती हूं। ये सामूहिक रूप से किरदार को प्रभावित करते है।

क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच वेबसीरीज में स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। इसका निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से किया है। यह शो 26 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…