राष्ट्रमंडल खेल : टेबल टेनिस के महिला युगल स्पर्धा के क्वार्टरफाइनल में पहुंची मनिका-दीया की जोड़ी -श्रीजा अकुला और रीथ टेनिसन ने भी क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

राष्ट्रमंडल खेल : टेबल टेनिस के महिला युगल स्पर्धा के क्वार्टरफाइनल में पहुंची मनिका-दीया की जोड़ी

-श्रीजा अकुला और रीथ टेनिसन ने भी क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

 

बर्मिंघम, 06 अगस्त। भारत की मनिका बत्रा और दीया पराग की जोड़ी ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में टेबल टेनिस के महिला युगल स्पर्धा के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारतीय जोड़ी ने अंतिम 16 मुकाबले में मॉरीशस की ओमेहानी होसेनली को नंदेश्वरी जालिम की जोड़ी को हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। भारतीय जोड़ी ने मॉरीशस की जोड़ी को 3-0 (11-5,115,11-3) से हराया।

वहीं भारत की एक अन्य महिला युगल जोड़ी श्रीजा अकुला और रीथ टेनिसन ने भी क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय जोड़ी का सामना अंतिम 16 में वेल्स के थॉमस वू झांग क्लो अन्ना और लारा व्हिटन से हुआ।

भारतीय जोड़ी ने आसानी से यह मुकाबला 3-0 (11-7, 11-4,11-3) से जीतकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

बता दें कि इससे पहले मनिका बत्रा और साथियान ज्ञानशेखरन की जोड़ी टेबल टेनिस मिश्रित युगल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। भारतीय जोड़ी ने ओजोमु अजोक और ओमोटायो ओलाजाइड की नाइजीरियाई जोड़ी को सीधे गेम में हराया था। हालांकि मनिका महिला एकल वर्ग के क्वार्टरफाइनल मे सिंगापुर को जियान जेंग से 4-0 से हारकर बाहर हो गईं हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…