कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल…

कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल…

बर्मिंघम, 06 अगस्त। यहां जारी कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत सहित दुनिया के कई देशों के खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं। पदक जितने वाले खिलाड़ियों की उनके देश में जमकर तारीफ हो रही है। कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लिए खिलाड़ी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन कनाडा की कॉमनवेल्थ स्टार दूसरे कारणों से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल 28 वर्षीय स्टार एलिसा न्यूमैन की न्यूड तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने यह फोटोशूट हाल में ही करवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार एलिसा न्यूमैन एक पोल वॉल्टर प्लेयर है। हाल में उन्होंने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों में एलिसा न्यूमैन ने अपनी पूरी बॉडी में पेंट कराया है और चीते का पोज दिया है। यूमैन ने अपने इस पोस्ट के साथ ही लिखा है कि अपनी अंदरूनी ताकत को बढ़ाने की बात कही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जब आप अपने अंदर की ताकत को बढ़ाते हैं तो सपने हकीकत बन जाते हैं।

उल्लेखनीय है कि न्यूमैन पहली बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के नजर नहीं आई है। वो इससे पहले भी यह करते हुए नजर आई हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में न्यूमैन के कंधे पर एक ऑक्टोपस बैठा नजर आ रहा है जिससे बमुश्किल उनके निपल ढंके हुए नजर आ रहे हैं। यह कैनेडियाई खिलाड़ी खेल करियर के साथ ही अपना एक ओनलीफैन अकाउंट भी चलाती हैं। वह इस एडल्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्दी लोकप्रिय हुई और 12 महीने के अंदर 21 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हासिल कर लिए। हालांकि उनके पेज पर पहुंचना आपकी जेब पर काफी असर डालता है।

एलिसा न्यूमैन अपने पेज के कंटेंट का एक्सेस देने के लिये 19.99 डॉलर या फिर 16 यूरो प्रति माह चार्ज करती हैं, जिसमें उनकी पसंदीदा आउटफिट और स्पेशल कंटेट भी शामिल हैं। टोटल स्पोर्ट के अनुसार न्यूमैन की ओनलीफेंस अकाउंट से होने वाली सालाना कमाई करीब 850,000 यूरो सालाना तक पहुंचती है, जो कि सबस्क्राइबर और उनके कंटेंट पोस्ट करने की अवधि पर निर्भर है। अपने शरीर के बारे में बात करते हुए न्यूमैन ने पिछले साल कहा था कि अगर वो अपनी सीमाओं को पार नहीं करेंगी तो वो खुद पर लगी उम्मीदों और बंदिशों को तोड़ नहीं पायेंगी और यह उन्हें अपने असली चरित्र से मिलने से रोकेगा। एक महिला और एक एथलीट के रूप में मैंने अपनी सारी जिंदगी ही बंदिशों को तोड़ा है और सिर्फ जीतने के लिये खेलने के मंत्र के साथ ही आगे बढ़ी हूं।’

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…