निर्देशक लोकेश कनकराज ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

निर्देशक लोकेश कनकराज ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

 

चेन्नई, 02 अगस्त । तमिल सिनेमा में एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले अभिनेता लोकेश कनकराज ने घोषणा की है कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेंगे। लोकेश ने ट्वीट किया, अरे दोस्तों, मैं सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं.. मैं अपनी अगली फिल्म की घोषणा के साथ जल्द ही वापस आऊंगा। तब तक, आप सभी अपना ख्याल रखना। प्यार से, लोकेश कनगराज।

युवा निर्देशक आज तमिल सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक है, क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म विक्रम, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिका में थे, दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ रिकॉर्ड तोड़ दिया। अभूतपूर्व कमाई ने फिल्म को तमिल सिनेमा में सबसे अधिक लाभदायक फिल्म होने का खिताब दिलाया।

विक्रम से पहले, लोकेश ने तीन अन्य फिल्में बनाईं – मानगरम, कैथी और मास्टर – ये सभी हिट, सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर बनीं। हालांकि लोकेश ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट का आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं किया है, लेकिन इंडस्ट्री में चल रही अफवाहों से पता चलता है कि वह अभिनेता विजय की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसे प्रशंसकों द्वारा अस्थायी रूप से हैशटैग-थलपथी 67 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…