गैर लड़की से संबंध बनाकर आता है पति, 3 दिन से नहीं दिया खाना…

गैर लड़की से संबंध बनाकर आता है पति, 3 दिन से नहीं दिया खाना…

मौत की वजह लिख महिला ने बेटी के साथ किया सुसाइड…

हनुमानगढ़/राजस्थान:- राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता ने अपने पति के किसी और महिला से संबंध होने के चलते अपनी बेटी के साथ कुंड में डूब कर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले ही विवाहिता ने सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसके आधार पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल मामले में मृतका के पीहर वालों ने उसके पति और शासन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मुझे मारता है तो किसी गैर लड़की के साथ संबंध बनाकर आता’

मृतका सोनू निमीवाल ने मरने से पहले लिखा कि मैं अपनी बेटी हिमांशी के साथ सुसाइड करने जा रही हूं। संदीप कुमार ने मुझे हर बार बेरहमी से मारा है। कल मेरी कोई गलती नहीं थी। मेरे पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा था। इसी कारण में सो रही थी। वह दुकान से आया और मुझे मारने लगा और कहा कि जब मैं कल रात को शराब पी रहा था तो कॉल क्यों किया। जब लेट हो चुका था तब मैंने कॉल करके इतना पूछा था कि आप आए नहीं कब तक आओगे। जब यह मुझे मारता है तो किसी गैर लड़की के साथ संबंध बनाकर आता है। कई बार तो मैंने संदीप को फोन पर बातें करते हुए भी सुन लिया और वीडियो में भी देख चुकी हूं। सोनू ने अपने सुसाइड लेटर में लड़की का नाम रेखा बताया है। जिसके पिता का नाम सुभाष और दादा का नाम लालूराम है।

पति ने 3 दिनों से खाना नहीं दिया…अब मरने जा रही हूं…

उसके बाद सोनू ने लेटर में लिखा कि सबसे बड़ा कारण आज का यही है कि संदीप ने मुझे पिछले 3 दिनों से खाना नहीं दिया। इसी कारण में इससे परेशान होकर अपने आप को खत्म करने जा रही हैं। लेटर के दूसरे पन्ने पर सोनू ने लिखा कि एक और इंपोर्टेंट बात बतानी थी आपको जब हमारे घर पर चोरी हुई थी तब वह पैसे इन्होंने ही निकाले थे और अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिए। और नाम लगा दिया था कि मनीराम निराणिया के पति का, ताकि पैसे भी वापस आ जाए और इनका नाम भी नहीं आए।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…