अक्षय, अजय से लेकर राजकुमार राव तक, बी-टाउन सेलेब्स ने कारगिल के नायकों की जय-जयकार की

अक्षय, अजय से लेकर राजकुमार राव तक, बी-टाउन सेलेब्स ने कारगिल के नायकों की जय-जयकार की

 

मुंबई, 26 जुलाई । अक्षय कुमार, अनुपम खेर और अजय देवगन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को विजय दिवस के अवसर पर कारगिल युद्ध के नायकों को श्रद्धांजलि दी।

भारतीय सशस्त्र बलों ने 26 जुलाई 1999 को पाकिस्तान को हराया था। तब से, इस दिन को कारगिल विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है।

अक्षय ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कारगिल के नायकों की भावना को सलाम किया। उन्होंने लिखा, भारत के वीरों को नमन। आज हम उनकी वजह से सुरक्षित हैं। हैशटैग-कारगिलविजयदिवस।

अभिनेता अजय देवगन ने एक देशभक्ति वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, कारगिल विजय दिवस पर भारत के शहीद वीरों को मेरा सलाम। जय हिंद।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक मोशन पिक्च र साझा की जिसमें एक सैनिक झंडे को सलामी देता नजर आ रहा है। उस पर कारगिल विजय दिवस 1999 लिखा हुआ था।

फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने अपनी निर्देशित फिल्म लक्ष्य की एक झलक साझा की। उन्होंने जवानों से प्रेरणा लेने की बात कही। उन्होंने लिखा, हमारे कारगिल नायकों और शहीदों की याद में। उनका साहस, निस्वार्थता और बलिदान हमें और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करता रहे। जय हिंद हैशटैग-कारगिलविजयदिवस।

राजकुमार राव ने बस इतना कहा, कारगिल विजय दिवस को याद करने का दिन। देश के लिए अपनी जान देने वाले बहादुर सैनिकों को सलाम।

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने साझा किया, हैशटैग-कारगिलविजयदिवस 2022 कारगिल में अपनी जान देने वाले हमारे बहादुर सैनिकों को याद करते हुए हैशटैग-कारगिलविजयदिवस हैशटैग-शहीद।

अनुपम खेर ने जवानों की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने हिंदी में एक कविता लिखी, किसी गजरे की खुशबू को महकता छोड़ आया हूं, मेरी नन्ही सी चिड़िया को चहकता छोड़ आया हूं, मुझे छाती से अपनी तू लगा लेना ऐ भारत मां, मैं अपनी मां की बाहों को तरसता छोड़ आया हूं। भारत के वीर सपूतों को नमन और भावपूर्ण श्रद्धांजलि जय हिंद जय भारत हैशटैग-कारगिल विजय दिवस।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…