नेटफ्लिक्स का ऐड ए होम फीचर पासवर्ड शेयरिंग के लिए करेगा चार्ज

नेटफ्लिक्स का ऐड ए होम फीचर पासवर्ड शेयरिंग के लिए करेगा चार्ज

 

सैन फ्रांसिस्को, 19 जुलाई । लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह अर्जेटीना, एल सल्वाडोर, ग्वाटेमाला, होंडुरास और डोमिनिकन गणराज्य में पासवर्ड शेयर करने के लिए एक नए तरीके का परीक्षण कर रही है।

प्लेटफॉर्म ने मार्च 2022 में चिली, कोस्टा रिका और पेरू में अतिरिक्त सदस्य जोड़ें सुविधा शुरू की थी और अब यह अन्य देशों में इस फीचर का परीक्षण कर रहा है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, पिछले 15 वर्षो में, हमने एक ऐसी स्ट्रीमिंग सेवा बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसका उपयोग करना आसान है, जिसमें यात्रा करने वाले या साथ रहने वाले लोग भी शामिल हैं। यह बहुत अच्छा है कि हमारे सदस्य नेटफ्लिक्स फिल्में और टीवी शो इतना पसंद करते हैं कि वे उन्हें और अधिक शेयर करना चाहते हैं।

कंपनी ने आगे कहा, लेकिन आज के परिवारों के बीच व्यापक अकाउंट शेयरिंग हमारी सेवा में निवेश करने और बेहतर बनाने की हमारी दीर्घकालिक क्षमता को कमजोर करता है।

कंपनी ने कहा कि प्रत्येक नेटफ्लिक्स खाते (आपकी जो भी प्लान हो) में एक घर शामिल होगा जहां आप किसी भी डिवाइस पर नेटफ्लिक्स का आनंद ले सकते हैं।

मूल योजना के सदस्य एक अतिरिक्त घर, दो अतिरिक्त तक स्टैंडर्ड और तीन अतिरिक्त तक प्रीमियम जोड़ सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने टैबलेट, लैपटॉप या मोबाइल पर घर के बाहर भी देख सकते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…