फग्र्यूसन ने टी20 विश्व कप को लेकर अपनी टीम न्यूजीलैंड पर जताया विश्वास

फग्र्यूसन ने टी20 विश्व कप को लेकर अपनी टीम न्यूजीलैंड पर जताया विश्वास

 

बेलफास्ट, 19 जुलाई । ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए तीन महीने से भी कम समय बचा है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन ने अपनी टीम में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मेगा टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए न्यूजीलैंड पूरी तरह से तैयार हैं।

न्यूजीलैंड ने संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के 2021 सीजन में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन ट्रांस-तस्मान प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया से फाइनल हार गए, जिन्होंने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपना पहला विश्व कप खिताब जीता था। फग्र्यूसन सोमवार को बेलफास्ट में आयरलैंड के खिलाफ शुरुआती टी20 में न्यूजीलैंड की 31 रन की जीत में प्रमुख गेंदबाज थे, जिन्होंने 14 रन देकर चार विकेट लिए, जिससे मेहमान ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली।

फग्र्यूसन ने एसईएनजेड ब्रेकफास्ट से कहा, टी20 विश्व कप में प्रभाव डालने के लिए हम अच्छी स्थिति में हैं। उन्होंने कहा, हमने पिछले साल (यूएई में) अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए मुझे लगता है कि हम एक अच्छी (स्थिति) में हैं। निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया में खेलना अलग होगा, जाहिर है कि कुछ टीमें काफी मजबूत होगी। अक्टूबर के टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए स्कॉटलैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 टूर्नामेंट में जाने से पहले न्यूजीलैंड के पास आयरलैंड के खिलाफ दो और टी20 मैच हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…