यूरोप दौरे से बाहर हुए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने…

यूरोप दौरे से बाहर हुए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने…

ऑकलैंड, 15 जुलाई। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने को अकिलीज़ की चोट के कारण टीम के सीमित ओवरों के यूरोप दौरे से बाहर कर दिया गया है। आयरलैंड में टीम के पहले नेट सत्र के दौरान मिल्ने ने अपने बाएं अकिलीज़ में दर्द महसूस किया और इस सप्ताह एक स्कैन से पता चला कि उन्हें कुछ आराम और पुनर्वास की आवश्यकता होगी।

शेष दौरे के लिए टीम में अतिरिक्त गेंदबाजी कवर की आवश्यकता को देखते हुए चयनकर्ताओं ने टीम में जैकब डफी को शामिल किया है। कोच शेन जुर्गेंसन ने कहा कि पूरी टीम एडम को मिस कर रही है। उन्होंने कहा, हम एडम के लिए स्वाभाविक रूप से निराश हैं। वह किसी भी टीम में एक महान चरित्र है और मुझे यकीन है कि वह अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के जरिए जल्द ही वापसी करेगा।

उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी 20 विश्व कप सहित इस साल अभी भी बहुत सारे क्रिकेट आने बाकी हैं, और एडम उस चयन तस्वीर का हिस्सा बनने के लिए खुद को उपलब्ध कराने के लिए दृढ़ है। हम जैकब को कदम बढ़ाने के लिए समर्थन कर रहे हैं। उसने अपने सफेद गेंद के अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत को रोमांचक बना दिया है। टीम का आयरलैंड के खिलाफ शुक्रवार को मलाहाइड में एक और एकदिवसीय मैच शेष है। इसके बाद टीम सोमवार को होने वाले पहले टी20 मैच से पहले शनिवार को बेलफास्ट पहुंचेगी। एडम मिल्ने अपना पुनर्वास कार्यक्रम शुरू करने के लिए शनिवार को आयरलैंड से रवाना होंगे। टी20 टीम के सदस्य मार्क चैपमैन, डेरिल मिशेल, माइकल रिपन और बेन सियर्स कल डबलिन में टीम में शामिल हुए।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…