डार्लिंग में अक्षरा सिंह के साथ काम करना शानदार अनुभव : रजनीश मिश्रा…

डार्लिंग में अक्षरा सिंह के साथ काम करना शानदार अनुभव : रजनीश मिश्रा…

मुंबई, 13 जुलाई। भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने निर्देशक रजनीश मिश्रा का कहना है कि फिल्म डार्लिंग में अक्षरा सिंह के साथ काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।

रजनीश मिश्रा, बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म डार्लिंग निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों अयोध्या में चल रही है।रजनीश मिश्रा ने बताया कि बाबा मोशन पिक्चर्स और निर्माता प्रदीप के शर्मा के साथ काम करना बेहद सहज होता है। उनके साथ मेरी अपनी बाउंडिंग है।

उन्होंने बताया कि बाबा मोशन पिक्चर्स के साथ फिल्म किये बेहद वक्त हो गया था। कोरोना की वजह से इंडस्ट्री बंद हो गयी, फिर मैं कुछ फिल्मों के सिलसिले में लन्दन चला गया। दूसरे बैनर की फ़िल्में कर रहा था।लेकिन प्रदीप के शर्मा के साथ काम करना है, ये मन में था। एक कहानी भी थी। मैंने प्रदीप के शर्मा को ये कहानी सुनाई। फिर तय हुआ कि फिल्म करनी है। और आज हम डार्लिंग में साथ काम कर रहे हैं।

रजनीश मिश्रा ने कहा, हमारी फिल्म का नाम डार्लिंग है, जो एक सिंगर की लाइफ पर आधारित है, इसलिए भोजपुरी में अक्षरा सिंह से अच्छा कोई विकल्प नहीं था।हमने अक्षरा को फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया।अक्षरा के साथ काम करना बेहद सुखद लग रहा है। हमने एक बारिश सिक्वेंस शूट कर रहे थे। कुछ परेशानी भी हो रही थी, लेकिन एक दफे भी उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। ईश्वर की कृपा रहे तो हम आगे भी कई फ़िल्में उनके साथ करेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…