शमशेरा में संजय दत्त के डायलॉग को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा…

शमशेरा में संजय दत्त के डायलॉग को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा…

मुंबई, 09 जुलाई। रणबीर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा पहले से ही काफी चर्चा में है। अब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, ट्रेलर में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त द्वारा बोला गया डायलॉग तेरी मां का मुकुट पिछले कुछ समय से ट्रेंड कर रहा है। अब इस डायलॉग को लेकर निर्देशक ने खुलासा किया है।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, करण ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि तेरी मां का मुकुट डायलॉग इतना क्रेज बन जाएगा। जिस दिन से ट्रेलर रिलीज हुआ है, डायलॉग ट्रेंड कर रहा है। संजय सर के कानों में मैंने फुसफुसाया। मैंने कहा सर, जब आप उन्हें देखते हैं, तो रानी का ताज बोलो और हिंदी में दोहराएं, तेरी मां का मुकुट। जिस क्षण मैंने कट कहा, वह मेरे पास आए और कहा करण, याद रखना यह संवाद इसे मारने वाला है और सर ने जैसा कहा वही हुआ। उस पर जोड़ते हुए संजय ने साझा किया कि, फिल्मों में सबसे प्रसिद्ध लाइनें सभी तत्काल हैं।

अभिनेता ने इसको लेकर कहा है, यह कुछ ऐसा है जिस पर मैंने हमेशा विश्वास किया है। बेशक मूल अंग्रेजी लाइन कागज पर थी। लेकिन जब हम सेट पर शूटिंग कर रहे थे, करण और मैं के बीच, हम जानते थे कि हम कैसे थे इसे खेलते हुए देखकर हमने ठीक वैसा ही किया इसे लिया और इसके साथ मजा किया। इसमें अपमान है और यह इतनी शरारती लाइन है, लेकिन शुद्ध सिंह इसे एक निश्चित स्पष्टता के साथ कहते हैं। मुझे खुशी है कि लोग लाइन को पसंद कर रहे हैं और फिल्म में इसके बारे में बहुत कुछ है। यशराज फिल्म बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित शमशेरा 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…