शॉकिंग घटना: पेट्रोल खत्म हुआ तो बीच सड़क बाइक में लगा दी आग…

शॉकिंग घटना: पेट्रोल खत्म हुआ तो बीच सड़क बाइक में लगा दी आग…

वजह जान दंग रह गई पुलिस…

बक्सर/ बिहार। अचानक किसी की बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाए तो जाहिर सी बात है उसे गुस्सा आएगा। लेकिन बिहार के बक्सर जिल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक अपनी बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर इस कदर गुस्सा आया कि उसने बीच सड़क पर उसे खड़ा कर उसमें आग लगा दी। मोटरसाइकिल धू-धूकर जलती रही और वो वहीं खड़ा रहा। जिसने भी यह नजारा देखा वह हक्का-बक्का रह गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

ऐसे बाइक को किया आग के हवाले

दरअसल, यह शॉकिंग घटना बक्सर जिले के डुमरांव इलाके की है। जहां खारौली गांव का रहने वाला युवक किसी काम से बाजार जा रहा था। लेकिन अचानक बीच रास्ते में उसकी बाइक का पेट्रोल एंड हो गया। उसने पहले तो उसे स्टार्ट करने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब वह स्टार्ट नहीं हुई तो बाइक को खड़ा किया और उसमें आग लगा दी। राहगीरों ने जब यह घटना देखी तो वह हैरान रह गए। देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। इतनी ही नहीं ट्रॉफिक भी प्रभावित रहा।

युवक का जबाव सुन पुलिस भी दंग रह गई

जब राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को देकर बुलाया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई। युवक ने जब पुलिस ने पूछताछ की तो कहने लगा मुझे कोई पछतावा नहीं है। जो हुआ अच्छा हुआ, अब रोज-रोज पेट्रोल भराने की टेंशन खत्म हो गई। बार-बार इसमें तेल डलवाकर परेशान हो चुका था। पेट्रोल के दाम इतने महंगे हो चुके हैं कि एक बार भरवा लो तो दूसरी बार सोचना पड़ता था। लेकिन जब अचानक तेल खत्म हुआ तो मुझे गुस्सा आ गया और उसमें आग लगा दी। बता दें कि सोशल मीडिया पर बाइक में आग लगने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…