प्रेमी ने चौखट पर जहर खाकर दी जान तो भाईयों के साथ शव को जंगल में फेंक आई प्रेमिका…

प्रेमी ने चौखट पर जहर खाकर दी जान तो भाईयों के साथ शव को जंगल में फेंक आई प्रेमिका…

ऐसे हुआ खुलासा…

मेरठ/उत्तर प्रदेश: ललियाना निवासी वेल्डर की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उसने खुद ही आत्महत्या की थी। इस मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इसी के साथ बताया कि जब प्रेमिका ने बच्चों को छोड़कर उसके साथ जाने से इंकार किया तभी साजिद ने उसकी चौखट पर जहर खा लिया था। इसके बाद ही उसकी मौत हो गई। साजिद की मौत के बाद प्रेमिका उसके शव को जंगल में फेंक आई। इस घटना के बाद 5 दिन बाद प्रेमिका का दिल पसीजा और उसने इस घटना को हत्याकांड में बदलने का मन बनाया। इसी के चलते उसने भाइयों से साजिद के घर चिट्ठी भिजवाई और शव के बारे में जानकारी दिलवाई मामले में पुलिस प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

मोबाइल की लोकेशन से चल सका पता

साजित किठौर थाना क्षेत्र के ललियाना गांव का निवासी है और वह पेशे से वेल्डर था। 25 जून से साजिद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता था। इस बीच गुरुवार को उसका परीक्षितगढ़ के जंगल में गंगनहर पटरी के पास में पड़ा मिला। शव की जानकारी चिट्ठी के माध्यम से परिजनों और पुलिस को मिली। इस चिट्ठी को साजिद के घर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा भेजा गया था। जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की। मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाई और एसपी देहात केशव कुमार ने सर्विलांस टीम को भी लगाया। इस बीच पड़ताल में पता लगा कि 25 जून की रात साजिद की लोकेशन लिसाड़ीगेट के समर गार्डन के पास में थी। यहां पर उसके गांव की एक युवती की ससुराल भी है। पुलिस ने शक के आधार पर महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

5 दिन तक पता न लगने पर हुआ घटना को बदलने का प्रयास

महिला के हिरासत में लिए जाने के बाद पूछताछ में पता लगा कि महिला से साजिद के तकरीबन 20 साल से अनैतिक संबंध थे। वह महिला के पास ही उस रात को गया था और उससे साथ चलने की जिद कर रहा था। महिला का पति उस दौरान लद्दाख गया हुआ था। हालांकि महिला ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। इसी के चलते साजिद ने उसकी चौखट पर जहर खा लिया। महिला भाइयों के साथ साजिद को लेकर अस्पताल गई जहां उसने दम तोड़ दिया। इसी बीच वह भाइयों के साथ मिलकर शव को गंगनहर की पटरी के पास फेंक गई। जब पांच दिन तक किसी को मामले का पता नहीं लगा तो प्रेमिका ने घटना को बदलना चाहा। इसी बीच फर्जी पत्र भिजवाया गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…