जब चोर बना स्पाइडर-मैन: चोरी करते समय आ गया मकान मालिक तो बदमाश ने दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग…

जब चोर बना स्पाइडर-मैन: चोरी करते समय आ गया मकान मालिक तो बदमाश ने दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग…

फिर युवक ने भी दिखाई फुर्ती…

नई दिल्ली। पश्चिमी जिले के राजौरी गार्डन इलाके में घर में चोरी कर रहे बदमाश मकान मालिक के पहुंचने पर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मकान मालिक ने भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसका साथी घर से नौ लाख रुपये और गहने लेकर फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, गौरव खन्ना अपनी पत्नी के साथ सुभाष नगर इलाके में रहते हैं। गौरव कीर्ति नगर स्थित एक फर्नीचर की दुकान में काम करते हैं जबकि उनकी पत्नी पंजाबी बाग के एक निजी अस्पताल में काम करती है। गौरव ने बताया कि 22 जून की सुबह वह और उनकी पत्नी घर में ताला लगाकर अपने अपने काम पर चले गए। उन्हें बैंक में खाता खुलवाना था, इसलिए दोपहर में अपनी पहचान पत्र और पैन कार्ड लेने के लिए घर पहुंचा। उनका फ्लैट दूसरी मंजिल पर है।

वहां पहुंचने पर उसने देखा कि उसके घर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ है और दरवाजा अंदर से बंद है। अंदर से कुछ आवाज आ रही थी। गौरव ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। गौरव तुरंत नीचे उतरकर मकान के पिछले हिस्से में पहुंचा। जहां उसने दो लोगों को दूसरी मंजिल से कूदकर भागते देखा। गौरव ने पीछा कर एक बदमाश को दबोच लिया और पुलिस को घटना की जानकारी दे दी।

पकड़े गए बदमाश के जेब से पत्नी का पर्स मिला। जिसमें गौरव और उसकी पत्नी की पहचान पत्र और आधार कार्ड था। साथ ही उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश की पहचान धर्मराज के रूप में की। धर्मराज आवारागर्द है और कीर्ति नगर फ्लाईओवर के पास रहता है। गौरव और पुलिस टीम घर के अंदर पहुंची। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था।

जांच के बाद गौरव ने बताया कि फरार बदमाश घर से 9 लाख रुपये और लाखों के गहने लेकर भागा है। गौरव की शिकायत पर राजौरी गार्डन पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस धर्मराज से पूछताछ कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…