शराब नहीं दी, तो कार मालिक ने ड्राइवर को पीटा…

शराब नहीं दी, तो कार मालिक ने ड्राइवर को पीटा…

नई दिल्ली। मधु विहार में अपने कार चालक को कार मालिक ने बुरी तरह पीट दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि चालक ने मालिक के मागंने पर शराब लाकर नहीं दी। पुलिस ने पीड़ित ने ओमप्रकाश (52) के बयान पर मारपीट और रास्ता रोकने व ध्मकी देने की एफआईआर दर्ज कर ली है।

ओमप्रकाश परिवार समेत मंडावली में रहते हैं, जो पेशे से कार चालक हैं। वह अपने कार मालिक और उसके दोस्त के साथ आईपी एक्सटेंशन स्थित होटल की पार्किंग में मौजूद थे। दोनों दोस्त शराब पी रहे थे। आरोप है कि मालिक ने कहा, मुझे और शराब चाहिए। इस पर पीड़ित ने कहा, साहब गाड़ी में शराब नहीं है तो आरोपी भडक़ गया और पीड़ित को गाली देने लगा।

पीड़ित ने गाली देने का विरोध किया तो आरोपी आगबबूला हो गया, उसने पीड़ित चालक को पीटना शुरू कर दिया। अपमानित होने के बाद कार चालक ओमप्रकाश गाड़ी से उतरकर पैदल ही घर जाने लगेए तो आरोपी ने रास्ता रोककर उन्हें फिर पीटा और फिर गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। पीड़ित ने अपनी पत्नी को मामले की सूचना दी।

पत्नी पिंकी ने मौके पर आकर पुलिस को कॉल की। पुलिस घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले गई। पीड़ित ने वीरवार को थाने जाकर मालिक के खिलाफ शिकायत दी जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…