प्राधिकरण के सुपरवाइजर को मारी गोली…

प्राधिकरण के सुपरवाइजर को मारी गोली…

ग्रेटर नोएडा, 19 जून। ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर को गोली मार दी गई। यह घटना रविवार की शाम की है। सुपरवाइजर के साथी ने ही उसको गोली मारी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां पर सुपरवाइजर की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है।

यह घटना ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत डेल्टा टू की है। रविवार की शाम को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कांटेक्ट सुपरवाइजर लोकेश डेल्टा टू में थे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान लोकेश के एक दोस्त ने उनके पैर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद लोकेश का दोस्त मौके से फरार हो गया। अन्य लोगों ने लोकेश को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। गोली लोकेश के पैर में लगी है, जिसकी वजह से उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

लोकेश और उसका दोस्त दोनों ग्रेटर नोएडा में स्थित पाली गांव के रहने वाले हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते ही लोकेश के दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले लोकेश ने अपने दोस्त के भाई के ऊपर हमला कर दिया था। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने प्राधिकरण के सुपरवाइजर को गोली मारी है। सूरजपुर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…