साई धर्म तेजा उन परिवारों की मदद करेगा जिनके कमाने वालों ने आत्महत्या कर ली…

साई धर्म तेजा उन परिवारों की मदद करेगा जिनके कमाने वालों ने आत्महत्या कर ली…

हैदराबाद, 14 जून। सुप्रीम, सुब्रमण्यम फॉर सेल, चित्रलहारी, प्रति रोजू पंडगे और सोलो ब्राथुके सो बेटर जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता साई धर्म तेज ने 10 लाख रुपये का योगदान दिया है। आंध्र प्रदेश में आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवारों की मदद के लिए।

साई धर्म तेज, जो अपने चाचा पवन कल्याण की जन सेना पार्टी के समर्थक हैं, ने कृषि परिवारों को दान दिया है, जिन्होंने दिवालिएपन की आत्महत्या के कारण कमाने वाले को खो दिया है। साई धर्म तेज के इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है।

जाहिर है, पवन कल्याण के परिवार, जिसमें उनके भाई नागा बाबू, बहनें विजयदुर्गा और माधवी, भतीजे वरुण तेज और वैष्णव तेज और भतीजी निहारिका कोनिडेला शामिल हैं, ने कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले काश्तकारों के परिवारों की सहायता के लिए जन सेना पार्टी को 35 लाख रुपये दिए।

काम के मामले में, साई धर्म तेज फिल्म में पवन कल्याण के साथ दिखाई देंगे, जो तमिल ब्लॉकबस्टर विनोध्या सीथम की रीमेक है। समुथिरखानी आगामी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें वह केतिका शर्मा के साथ स्क्रीन टाइम साझा करेंगे। कार्तिक दांडू द्वारा निर्देशित एसडीटी15 के सेट पर भी उनकी वापसी हुई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…