पुलिस की दबिश के दौरान हिस्ट्रीशीटर ने अपनी कनपटी पर मारी गोली…

पुलिस की दबिश के दौरान हिस्ट्रीशीटर ने अपनी कनपटी पर मारी गोली…

मौके पर मौत…

कासगंज/उत्तर प्रदेश: जनपद के सोरोंजी थाना क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस की दबिश के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर ने खुद को गोली मार ली। इस बीच उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हिस्ट्रीशीटर ने खुद की कनपटी पर यह गोली मारी थी। हिस्ट्रीशीटर एटा जनपद का रहने वाला था और उसने सोरोंजी के एक ग्रामीण से रंगदारी मांगी थी। इसी के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। हिस्ट्रीशीटर के इस तरह खुद को गोली मारने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह घटना थाना सोरोंजी के गांव बगिया से सामने आई। जहां पर एटा रुद्रपुर के रहने वाला हिस्ट्रीशीटर सोनू यादव फूफा के घर आया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू के खिलाफ तकरीबन 17 केस दर्ज हैं। वह लगातार फरार चल रहा था। उसने अपने गांव बगिया के निवासी मूलचंद्र से रंगदारी की मांग की थी। जिसके बाद पीड़ित ने सोरों कोतवाली जाकर मामले में आरोपी के खिलाफ शिकायत की थी।

सिपाही को देखते ही चला दी गोली

आपको बता दें कि गुरुवार को दरोगा दिनेश कुमार सिपाही के साथ वहां पहुंचे हुए थे। पुलिस को देखते ही सोनू ने गोली चला दी। इसके बाद पड़ोस की छत पर जाकर तमंचे से खुद की कनपटी पर गोली मार दी। इसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के साथ ही एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे पुलिस फोर्स के साथ में वहां पर पहुंचे। उन्होंने वहां पहुंचकर मौके का मुआयना किया और मातहतों से पूरी जानकारी ली।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…