ताहा शाह बादुशा कब्जा से करेंगे साउथ स्क्रीन डेब्यू…

ताहा शाह बादुशा कब्जा से करेंगे साउथ स्क्रीन डेब्यू…

मुंबई, 06 जून। बॉलीवुड अभिनेता ताहा शाह बादुशा निर्देशक आर. चंद्रू की पीरियड फिल्म कब्जा के साथ साउथ सिनेमा में डेब्यू करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। ये फिल्म सात भाषाओं कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, उड़िया और मराठी में बनाई जाएगी। अभिनेता ताहा शाह बादुशा, उपेंद्र, किच्छा सुदीप, चंद्रू, कबीर सिंह, प्रकाश राय, कोटा श्रीनिवास राव, सुब्बा राजू, समुथिरकानी और जॉन कोकेन सहित फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

अभिनेता जो अदा शर्मा के साथ एकता कपूर की साइको थ्रिलर बेकाबू 2, ऐसा वैसा प्यार और अलाया एफ के साथ उनके संगीत वीडियो आज सजेया का हिस्सा रहे हैं। वहीं ताहा शाह बादुशा को आखिरी बार अभिनेत्री डेजी शाह के साथ पंजाबी रोमांटिक डांस नंबर एक वारी में थिरकते हुए देखा गया था। ताहा शाह बादुशा कहते हैं, मैं निर्देशक आर चंद्रू की अनुकरणीय दृष्टि और कहानी कहने का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और अपने परिवार।

आर चंद्रू उन सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है और पूरी यूनिट ने उद्योग में एक नवागंतुक के रूप में मेरा स्वागत किया। यह फिल्म अतिरिक्त विशेष है क्योंकि मेरी माँ एक कन्नड़ हैं और मैंने बीजापुर में बहुत समय बिताया है। जो मेरे बड़े होने के वर्षों के दौरान घर है। कबजा में मशहूर संगीतकार रवि बसरूर द्वारा रचित पांच गाने हैं, जिन्होंने केजीएफ के लिए भी संगीत दिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…