सड़क दुर्घटना में दो मरे, तीन घायल…

सड़क दुर्घटना में दो मरे, तीन घायल…

गोण्डा, 04 जून। उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के खरगूपुर थानाक्षेत्र के बलरामपुर मार्ग पर वन निगम डिपो के पास शनिवार को तड़के हुये सड़क हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार गोण्डा से कार में सवार होकर पांच युवक बलरामपुर की ओर जा रहे थे, तभी खरगूपुर थाना क्षेत्र के वन निगम डिपो के पास बलरामपुर की तरफ से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस व कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में सवार 5 लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गये। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से बलरामपुर जिला चिकित्सालय में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि धानेपुर कस्बा निवासी सलमान (30) व नगर कोतवाली बलरामपुर निवासी खुद्दन (28) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना में घायल हुये बलरामपुर कोतवाली देहात के गांव डिहार निवासी संजय सिंह (37), नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव खखरेभारी निवासी अखिलेश (16) और गैसड़ी निवासी नदीम (32) पुत्र डॉ नसीम को एंबुलेंस द्वारा बलरामपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फरार बस चालक की तलाश में पुलिस जुटी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…