पारिवारिक भोजपुरी फिल्म “भाई तोहरे खातिर” ओ टी टी…

पारिवारिक भोजपुरी फिल्म “भाई तोहरे खातिर” ओ टी टी…

प्लेटफार्म के ZEE5 पर…

सुशीलाजित साहनी मुम्बई: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कलाकारों और टेकनीशियनों के द्वारा बनी साफ सुथरी पारिवारिक भोजपुरी फिल्म “भाई तोहरे खातिर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े ओ टी टी प्लेटफार्म ZEE5 पर रिलीज हो चुका है। फिल्म के निर्देशक इब्रान खान, संगीत संजय कुमार संजू, फिल्म के लेखक अमीर हमजा, कैमरामैन विजय कुमार, फाइट डायरेक्टर वीरू प्रताप सिंह, कोरियोग्राफर राजेश शर्मा, मेकअप जय शर्मा है एवं जनसंपर्क अधिकारी सुशीलाजित
साहनी (पेज 1 नेटवर्क) हैं। फिल्म के मुख्य कलाकारों के रूप में फैयाज शेख, आर के गोस्वामी, जरा परवीन, सज्जाद निजामी, आशिफ, विनय बालमुआ, मनीष कुमार, प्रभुदेव, मल्लिक मुस्तफा, पंकज सवारियां और मनीं भूषण है।

फिल्म के निर्देशक इब्रान खान का कहना है कि उनके निर्देशन में
4 और फिल्में बनी है जो मुजफ्फरपुर के स्थानीय कलाकारों और स्थानीय टेकनीशियनों के द्वारा बनाए गए है। निर्देशक इब्रान हमेशा से साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म बनाते है और अधिक से अधिक स्थानीय कलाकारों का ही चयन करते है। इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे है भोजपुरी इंडस्ट्री को आज के तारीख में पारिवारिक और साफ सुथरी फिल्म की जरूरत है ऐसे में “भाई तोहरे खातिर” फिल्म इस कसौटी पर खड़ी उतरती है। फिल्म मिडिया हेड जितेन्द्र साहनी का कहना है कि फिल्म अगर अच्छी है तो दर्शक जरूर ऐसी साफ सुथरी फिल्मों को देखना जरूर पसंद करेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…