सेना आधारित एंथोलॉजी ब्रेवहार्ट्स में अभिनय करेंगे शक्ति कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति…

सेना आधारित एंथोलॉजी ब्रेवहार्ट्स में अभिनय करेंगे शक्ति कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति…

मुंबई, 27 मई। दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ब्रेवहार्ट्स नामक आगामी संकलन के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो गुमनाम नायकों की कहानियों का जश्न मनाता है। शो में के.के. रैना, वरुण तिवारी, गिरीश सहदेव और नमन जैन सहित अन्य।

डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, एडटेक की दिग्गज कंपनी अनएकडेमी के साथ साझेदारी में, ब्रेवहार्ट्स- द अनटोल्ड स्टोरीज ऑफ हीरोज भारतीय सशस्त्र बलों में नायकों के पीछे परिवारों के बारे में पांच लघु फिल्मों को एक साथ लाता है।

एंथोलॉजी की 5 कहानियों में से प्रत्येक में सेना के जवानों और महिलाओं और उनके परिवारों की साहसी यात्रा का एक अनूठा पहलू है। चाहे वह कई असफल प्रयासों के बाद सशस्त्र बलों में शामिल होना हो, या किसी प्रियजन के नुकसान से निपटना हो, जिसने देश के लिए अपना जीवन त्याग दिया हो या सेवा से वापस आने के 15 साल बाद माता-पिता को जानना हो। इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में शो के फस्र्ट लुक और ट्रेलर का अनावरण किया गया है। डाइस मीडिया पॉकेट एसेस का लॉन्ग-फॉर्म प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है।

कान में ट्रेलर लॉन्च के दौरान, पॉकेट एसेस की सह-संस्थापक और सीईओ अदिति श्रीवास्तव, जो ब्रेवहार्ट्स की श्रोता भी हैं, ने कहा-हम ब्रेवहार्ट्स के पहले लुक के प्रीमियर के लिए इससे बेहतर मंच नहीं मांग सकते थे। इस वर्ष कान फिल्म समारोह में भारत सम्मान का देश है क्योंकि हमारी आजादी का 75वां वर्ष भी कान के 75वें वर्ष के साथ मेल खाता है। इस अवसर पर डाइस मीडिया का पहला आर्मी शो और वैश्विक दर्शकों के सामने लॉन्च करना एक सपने के सच होने जैसा है। यह शो दर्शकों के लिए 28 मई को लाइव होगा और पहला एपिसोड 4 जून को डाइस मीडिया के यूट्यूब चैनल पर आएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…