सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का विशाल कोटियान पर फूटा गुस्सा…

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का विशाल कोटियान पर फूटा गुस्सा…

मुंबई, 21 मई। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की यादें आज भी फैंस के जहन में तरोताजा हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो उन्होंने अपने निधन से पहले ही शूट किया था। इस म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे विशाल कोटियान भी है, जिन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है और वह सोशल मीडिया के जरिये विशाल की क्लास लगा रहे हैं।

दरअसल ‘जीना जरूरी है’ के नाम से रिलीज इस वीडियो में विशाल कोटियान के साथ दीपिका त्रिपाठी और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं। ये गाना सिद्धार्थ शुक्ला के रहते हुए शूट किया था जिसे अब रिलीज किया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने रिक्वेस्ट की थी कि उनकी बिना परमिशन के कुछ भी रिलीज न किया जाए। बावजूद इसके इस गाने को लॉन्च करने में मेकर्स ने उनकी फैमिली से परमिशन नहीं ली। इसलिए इस म्यूजिक वीडियो को देखते ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का गुस्सा विशाल कोटियान पर फूटा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जताई है।

सिद्धार्थ शुक्ला अभिनय जगत का एक जाना-माना नाम थे। उन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी कामयाबी हासिल की थी और दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। सिद्धार्थ जब अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रहे थे तभी अचानक 2 सितम्बर,2021 को दिल का दौरा पड़ने से उनका आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। आज भी उनके चाहने वाले उन्हें अक्सर याद करते रहते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…