*पड़ोसी की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचा युवक,*

*पड़ोसी की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचा युवक,*

*आपसी नोक-झोंक के बाद बारबर ने कैंची से कर दी हत्या*

अमरोहा, 15 मई। उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के सैदनगली में घर से बाल कटिंग कराने गए युवक की नाई से कहासुनी होने के बाद मारपीट हो गई। इससे गुस्साकर बारबर ने युवक पर कैंची से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्वजन उसको गंभीर अवस्था में हसनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया है। बता दें कि सैलून संचालक मौके से फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मॉर्टम के लिए भेजा है।

पता चला है कि मुहल्ला कुरैशियान निवासी तौफीक अहमद का 17 वर्षीय बेटा तौहिद रविवार सुबह साढ़े नौ बजे अपने बाल कटवाने के लिए घर के पास स्थित बारबर महबूब की दुकान पर पहुंचा। यहां किसी बात को लेकर उसकी महबूब से नोकझोंक हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्साकर बारबर ने उसके ऊपर कैंची से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना मिलते ही स्वजन व पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। मौका देखते ही बारबर दुकान से भाग निकला। अस्पलातमें इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

दरअसल, परिजन आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर मांग उठा रहे कि आरोपी के तुरंत पकड़ा जाए और उसको सजा दी जाए। इसको लेकर पुलिस की टीम बी अभी कुछ भी साफ तौर पर नहीं बता पा रही है कि हत्या की असली वजह क्या है। इस पर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ‘युवक की हत्या के मामले में जांच चल रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। घटना के समय नाई की दुकान पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। अभी तक झगड़े के कारणों का पता नहीं चला है।’