टी-सीरीज़ और वकाओ फिल्म्स ने किया कॉलेबोरेशन…

टी-सीरीज़ और वकाओ फिल्म्स ने किया कॉलेबोरेशन…

मुंबई, 10 मई। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने वकाओ फिल्म्स (विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे) के साथ कॉलेबोरेशन किया है। टी-सीरीज और वकाओ फिल्म्स संयुक्त रूप से फिल्मों का निर्माण करेंगे, जिसमे बड़े बजट की फिल्मो के साथ-साथ मध्यम और छोटे बजट की कंटेंट से भरपूर फिल्में भी शामिल हैं। मुदस्सर अजीज, शिवम नायर, अमित राय, आशीष आर मोहन, संजय पूरन सिंह चौहान, सतराम रमानी और गौतम वासुदेव मेनन के निर्देशन में फिल्में बनायी जायेगी।दोनों कंपनियां अगले कुछ महीनों में प्रत्येक प्रोजेक्ट के लिए अलग-अलग घोषणाएं करेंगी।

टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “मैं वकाओ फिल्म्स के साथ हुए इस गठबंधन को लेकर बेहद उत्साहित हूं। हमारे पास अनोखी कहानी, दमदार अभिनेता और विश्वसनीय निर्देशकों के साथ कुछ वाकई दिलचस्प फिल्में हैं।हमारे बीच, ऐसे कॉन्टेन क्रिएट करने का विचार है जो दमदार और विश्वसनीय हो।”

ऑप्टिमीसटिक्स एंटरटेनमेंट के चेयरमैन और एमडी विपुल डी. शाह ने कहा, “गुणवत्ता हमेशा से ही हमारी खूबी रही है। वकाओ फिल्म्स के बैनर तले हम अपने फिल्म व्यवसाय में भी यही हासिल करना चाहेंगे। टीसीरीज और वकाओ फिल्मस हम दोनों ही फिल्म निर्माण के प्रति एक समान जुनून साझा करते हैं। हमारे पास कुछ अद्भुत स्क्रिप्ट्स हैं और अपने विजनरी निर्देशकों के साथ हम उन्हें नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे।”

वकाओ फिल्म्स के अश्विन वर्दे ने कहा,“यह लगभग घर वापसी जैसा है क्योंकि मैं अपनी पिछली फिल्म कबीर सिंह के लिए भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के साथ काम कर चुका हूं। हम आने वाले समय में उसी मैजिक को दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले विषयों की विशाल विविधता वास्तव में आकर्षक है।”

वकाओ फिल्म्स के राजेश बहल ने कहा कि “रणनीतिक दृष्टिकोण से, यह हम दोनों के लिए दीर्घकालिक आधार पर सहयोग करके महत्वपूर्ण पैमाने और मूल्य बनाने का एक अद्भुत अवसर है। संभावनाएं अनंत हैं और उद्योग पर इस गठबंधन का प्रभाव सर्वोपरि होगा।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…