बाइक को बचाने के चक्कर में पलटी एसडीओ की गाड़ी…

बाइक को बचाने के चक्कर में पलटी एसडीओ की गाड़ी…

हादसे में चालक घायल…

सागर, 09 मई। इन दिनों सड़क हादसे काफी बढ़ गए हैं, मध्यप्रदेश के कई जिलों से रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के सागर से सामने आई है यहां एसडीओ की गाड़ी पलटने से चालक घायल हो गया है।

ये हादसा सागर के सानौधा थाना क्षेत्र में हुआ है, सागर के सानौधा थाना क्षेत्र में बाइक को बचाने के चक्कर में पन्ना एसडीओ (अनुविभागीय अधिकारी या अनुमंडल पदाधिकारी) की गाड़ी पलट गई। इस घटना में बोलेरो चालक को मामूली चोटें आई हैं, जबकि एसडीओ सुरक्षित हैं। बताया जा रहा हैं कि, एसडीओ पन्ना से भोपाल मीटिंग में शामिल होने जा रही थीं तभी सागर में ये हादसा हो गया। इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची।

एमपी में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले बड़वानी में भीषण हादसा हुआ था, यहां खरगोन से द्वारका जा रही तीर्थ यात्रियों की बस असंतुलित होकर पलट गई, इस हादसे में सात यात्री घायल हुए हैं। इस दुर्घटना के बाद यहां चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि, बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे जिनमें 7 यात्री घायल हो गए, एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि, एमपी में हादसों की तादाद तेजी से बढ़ गई हैं, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…