कप्तान विलियमसन की योजनाओं से सावधान हैं आरसीबी के निदेशक माइक हेसन…

कप्तान विलियमसन की योजनाओं से सावधान हैं आरसीबी के निदेशक माइक हेसन…

मुंबई, 23 अप्रैल। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान केन विलियमसन की योजनाओं से सावधान हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि टीम अच्छा कर रही है और अंक तालिका में पहले पायदान पर जगह बनाने के लिए खिलाड़ी हर मैच में अपना जोर लगा रहे हैं। आरसीबी शनिवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में एसआरएच से भिड़ेगी और एसआरएच लगातार चार जीत के बाद अंक तालिका में अपनी पैठ को आगे बढ़ा रही है।

हेसन से जब पूछा गया कि विलियमसन आरसीबी के खिलाफ कौन सी रणनीति अपना सकते हैं, तो उन्होंने कहा, केन टीम की तैयारी के मामले में काफी सतर्क रहते हैं। वह पेशेवर खिलाड़ी है। वह पहले दो मैच हारने के बाद टीम को जीत की ओर ले गए हैं।

आईपीएल 2022 के लीग चरण के मध्य पर आरसीबी अंक तालिका के स्तर पर पांच जीत के साथ तीसरे स्थान पर है। हेसन ने महसूस किया कि आरसीबी पहले दूसरे स्थान पर थी और गुजरात पहले पायदान पर। लेकिन शुक्रवार को मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स पहले पायदान पर आ गई क्योंकि टीम ने दिल्ली को 15 रन से हरा दिया।

राजस्थान के पहले पायदान पर पहुंचने के बाद गुजरात दूसरे और आरसीबी तीसरे पर पहुंच गई है। वहीं, एसआरएच पांचवे स्थान काबिज है। हेसन ने कहा, आप उन शीर्ष दो स्थानों में से एक के लिए आगे बढ़ना चाहते हैं और यह कुछ ऐसा है जो हम करने की कोशिश कर रहे हैं। हर मैच में टीम बेहतर कर रही है और अगर हम ऐसा करते हैं तो हम खुद को शीर्ष पर पहुंचने का मौका देंगे।

शनिवार को खेल से पहले टीम के बारे में सोचते हुए हेसन ने कहा कि टीम के खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्छ देने में लगे हुए हैं। वे गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अच्छा करने के लिए अभ्यास करने में जुटे हैं। हेसन ने आरसीबी के लिए उम्मीद जताई है कि टीम अपना सर्वश्रेष्ठ देगी और यह मैच जीतने की पूर्ण कोशिश करेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…