*हैवानियत की सारी हदें पार! 13 साल की नाबालिग से 80 लोगों ने 8 महीने तक किया गैंगरेप,*

*हैवानियत की सारी हदें पार! 13 साल की नाबालिग से 80 लोगों ने 8 महीने तक किया गैंगरेप,*

*जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया, माँ की कोरोना से मौत*

*गुंटूर/आंध्रप्रदेश:-* आंध्र प्रदेश के गुंटूर से 13 साल की लड़की से गैंगरेप की रोंगटे खड़े करने की खबर सामने आई है।पुलिस ने इस लड़की का रेस्क्यू किया, जिससे जबरन जिस्मफरोशी करवाई गई।नाबालिग के साथ 8 महीने से ज्यादा वक्त तक 80 लोगों ने गैंगरेप किया,उसे तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के वेश्यालयों में वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया।पुलिस ने सभी 80 आरोपियों की पहचान कर ली है, और 10 को गिरफ्तार कर लिया है. बाकियों की तलाश जारी है।

मासूम का बुरा वक्त तब शुरू हुआ जब उसकी मां की मौत कोरोना से हो गई थी।इससे पहले जून 2021 में एक हॉस्पिटल में स्वर्णा कुमारी नाम की महिला उसकी मां की सहेली बनी थी।स्वर्णा ने ही उस मासूम को गोद लिया और उसके पिता को बिना बताए अपने साथ ले गई।

अगस्त 2021 में पीड़ित के पिता ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई,तब पुलिस स्वर्णा कुमारी तक पहुंची। पुलिस ने बताया कि 80 लोगों की पहचान हो गई है, इस मामले में पहली गिरफ्तारी जनवरी में हुई थी। 19 अप्रैल को गुंटूर की वेस्ट जोन पुलिस ने 10 लोग,जिनमें बीटेक स्टूडेंट भी शामिल हैं, उन्हें अरेस्ट किया है।आरोपियों और पीड़िता से पूछताछ करने पर पुलिस को पीड़िता की स्थिति की दर्दनाक और चौंकाने वाली हकीकत का पता चला।

ASP के सुपराजा के मुताबिक पुलिस ने पहले सभी आरोपियों की पहचान की और इसके बाद उनकी धरपकड़ शुरू की,इनमें से कुछ गिरोह चलाने वाले हैं, 35 दलाल हैं और बाकी ग्राहक बनकर पहुंचने वाले लोग हैं।लड़की की उम्र और हालात का फायदा उठाकर कई गिरोहों ने उसकी खरीद-फरोख्त की और उसे प्रदेश में कई जगह बेचा गया पुलिस एक आरोपी की तलाश में है जो लंदन में है। इस केस में पुलिस ने विजयवाड़ा, हैदराबाद, काकीनाडा और नेल्लोर से पकड़े गए आरोपियों से एक कार, 53 मोबाइल, 3 ऑटो और कुछ बाइक भी बरामद की हैं।