खतरनाक जीजा, साली ने मोबाइल नंबर ब्लॉक किया तो कर दी चाकुओं की बौछार…

खतरनाक जीजा, साली ने मोबाइल नंबर ब्लॉक किया तो कर दी चाकुओं की बौछार…

पूरी बॉडी खून से सान दी…

पटना, 20 अप्रैल। बिहार की राजधानी पटना में साली के नंबर ब्लॉक करने से नाराज एक जीजा ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। मामला पालीगंज का है। आरोपी बार-बार अपनी पत्नी को कॉल कर रहा था लेकिन उसकी साली अपनी बहन से बात नहीं करवा रही थी। जब लंबे समय तक ऐसा चलता रहा तो वह नाराज हो गया और अपनी साली पर चाकुओं से कई वार कर दिए। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गई है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है।

साली ने ब्लैक लिस्ट में नंबर डाला

जानकारी के मुताबिक नौबतपुर के कर्जा गांव का रहने वाले सोनू कुमार की पत्नी लक्ष्मी कई दिनों से मायके में रह रही थी। करीब 20 दिन पहले उसकी डिलीवरी हुई थी। जब इसकी सूचना उसके पति को दी गई तो उसका गैरजिम्मेदाराना रवैया सामने आया। इसक बाद जिस क्लिनिक में उसकी डिलीवरी हुई थी, जब वहां से डिस्चार्ज की बारी आई तो बिल भरने से भी उसने इनकार कर दिया। इसी से नाराज उसकी साली ने उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

पत्नी से बात नहीं हुई तो ससुराल पहुंचा

बताया जा रहा है कि लालगंज-सेहरा के रहने वाली बली पासवान की 22 साल की बेटी उमा ने अपने जीजा सोनू से क्लिनिक का बिल भरने के लिए पैसे भेजने को कहा लेकिन उसने कोई जवाब ही नहीं दिया। जब कई बार ऐसा करने के बावजूद उसके जीजा ने ध्यान नहीं दिया तो उमा ने उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उसने दूसरे नंबर से फोन किया लेकिन उसकी साली ने पत्नी से बात नहीं कराई। इस बात से वह नाराज हो गया और सोमवार की शाम ससुराल आ पहुंचा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…