छह मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस पर जीत को लेकर बना दबाव : जहीर खान…

छह मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस पर जीत को लेकर बना दबाव : जहीर खान…

मुंबई, 18 अप्रैल। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने कहा है कि लगातार छह हार के बाद पांच बार की आईपीएल चैंपियन की टीम पर मैच में जीत को लेकर सबसे ज्यादा दबाव बना हुआ है।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने अब तक एक भी मैच नहीं जीते हैं और अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है। वहीं, तालिका में गुजरात टाइटंस टॉप पर बनी हुई है और टीम अबतक छह मैचों में एक मैच हारी है।

जहीर ने टीम की समीक्षा करते हुए कहा, यह टीम में सभी खिलाड़ियों द्वारा योगदान देने वाला खेल है इसलिए हमें एक साथ रहना होगा, एक साथ आने के तरीके खोजने होंगे और फिर एक ताकत बननी होगी। प्रत्येक सीजन की अपनी चुनौतियां होती हैं, जहां दबाव भी होता है। इसलिए हमे इनसे निपटने के लिए एक पूर्ण समाधान निकालना होगा।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने संकेत दिया कि देवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा टीम के उच्च खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने वाकई में अपनी पारी से सबका दिल जीता है। वहीं ब्रेविस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, जिन्होंने अब तक अच्छी पारियां खेली हैं।

खिलाड़ी चीजों को बदलने के लिए उत्सुक हैं और हमें बस उनका समर्थन करना है। लगातार हार से खिलाड़ियों में मनोबल की कमी हो जाती है। आपको बस एक जीत की जरूरत है, जहां लोग उम्मीद कर रहे है कि इस जीत से मुंबई अपनी लय बरकरार रखेगी। खिलाड़ी निराश न हो। हार-जीत का खेल चलता रहता है, लेकिन अभी उनका मनोबल बढ़ाने का समय है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…