*बेटे के प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटे की पत्नी, सास और साली को मारा चाकू*

*बेटे के प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटे की पत्नी, सास और साली को मारा चाकू*

*ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के रामगंज में हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार* 

*लखनऊ:-* ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई, जहां बेटे के द्वारा प्रेम विवाह किए जाने से नाराज पिता ने अपनी बहू, बहू की मां और बहन पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगंज में हुई सनसनीखेज घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल महिलाओं को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और हमला करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी और महज 24 घंटों के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में पहुंचा दिया। ट्रामा सेंटर में भर्ती तीनों महिलाओं की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गऊघाट ठाकुरगंज के रहने वाले राजू उर्फ अनुवार के पुत्र सलमान ने कुछ दिन पूर्व हुसैनाबाद रामगंज की रहने वाली जरीना की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया था। सलमान के द्वारा जरीना की बेटी से प्रेम विवाह कर कोर्ट मैरिज भी कर ली गई थी। बेटे के द्वारा किए गए प्रेम विवाह से नाराज राजू उर्फ अनुवार और लड़की पक्ष के लोगों के बीच इस शादी को लेकर काफी वाद विवाद हुआ। शनिवार को सलमान पक्ष के लोग जरीना के घर पर बातचीत करने के लिए गए थे तभी वहां बात बिगड़ गई और सलमान के पिता राजू उर्फ अनवार ने अपना आपा खो दिया। नाराज राजू उर्फ अनवार ने चाकू से बेटे सलमान की पत्नी निदा, निदा की मां 50 वर्षीय जरीना और 22 वर्षीय निदा की 20 वर्षीय बहन नादिया पर हमला कर दिया। अनवर के द्वारा इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर बहू सहित 3 महिलाओं को लहूलुहान कर दिया गया और मौके से अनवार भाग निकला।

इस सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर ठाकुरगंज पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल जरीना, निदा और नादिया को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया। पुलिस ने जरीना की बेटी शबनम की तहरीर पर राजू उर्फ अनवार के खिलाफ जानलेवा हमला किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने आरोपी बनाए गए राजू उर्फ अनुवार को गिरफ्तार कर हवालात में पहुंचा दिया। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद ने बताया कि राजू उर्फ अनवार के हमले में घायल तीनों महिलाओं की हालत खतरे से बाहर है।