भारती सिंह ने बताया बेटे का निकनेम, वीडियो शेयर कर बताए जिंदगी में आए नए बदलाव…

भारती सिंह ने बताया बेटे का निकनेम, वीडियो शेयर कर बताए जिंदगी में आए नए बदलाव…

मुंबई, 13 अप्रैल। कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। दोनों उसकी देखभाल में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बेटे को लेकर दोनों की जिंदगी में आए नए बदलावों को लेकर भारती ने अब अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे और पेरेंटिंग एक्सपीरियंस के बारे में बताया। साथ ही वीडियो में उन्होंने अपने बेटे का निकनेम भी बताया है।

भारती ने अस्पताल के कमरे से वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वे दोनों बेटी चाहते थे लेकिन बेटा हुआ है और उन्होंने उसका स्वागत किया है। इसके साथ ही भारती ने बताया कि उन्होंने बेटे का निकनेम गोला रखा है, क्योंकि वो गोलू मोलू है। वीडियो में भारती बताती हैं कि पेरेंट्स बनने के बाद दोनों की लाइफ में बहुत से बदलाव आए हैं। बच्चे के आने के बाद वह और हर्ष काफी बदल गए हैं। उन्होंने बताया, ‘पहले हम कभी शूट से वापस आते थे तो बहुत ज्यादा थके हुए और इरिटेटेड होते थे। थोड़ा सा भी शोर होने पर गुस्सा आने लगता था लेकिन अब बेबी हर दो- ढाई घंटे में उठता है, दूध पीता है और सूसू करता है। उसका डायपर चेंज करना होता है.. यह पहली बार हुआ है कि हर दो घंटे में हम दोनों उठते हैं और हमें जरा भी गुस्सा नहीं आया। हम जरा भी इरिटेट नहीं हुए। पता नहीं ये कैसा प्यार है।’

गौरतलब है कि भारती सिंह ने 3 दिसंबर, 2017 को स्क्रीनराइटर व टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी । दोनों ने पिछले साल दिसंबर में फैंस को बच्चे के आने को लेकर खुशखबरी दी थी। दोनों अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और कई कार्यक्रमों में साथ काम भी करते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…