बर्थडे पार्टी में नशा देकर छात्रा से रेप, बनाया आपत्तिजनक वीडियो…

बर्थडे पार्टी में नशा देकर छात्रा से रेप, बनाया आपत्तिजनक वीडियो…

नई दिल्ली। उत्तरी जिला में यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि कोचिंग इंस्टिट्यूट के एक साथी छात्र ने अपनी बर्थ-डे पार्टी में बुलाया। जहां उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया। उसके बाद से वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता की शिकायत पर वजीराबाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना दो साल पहले मई 2019 की है। पीड़िता दयालपुर इलाके में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है। युवती ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि मई 2019 में मुखर्जी नगर स्थित एक इंस्टीट्यूट के बाहर युवक से उसकी मुलाकात हुई थी, जो मुंबई का रहने वाला है। पढ़ाई के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

युवक बुराड़ी में एक किराए के मकान में रहता था। अगस्त महीने में युवक का बर्थ-डे था। उसने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पीड़िता को बुराड़ी स्थित अपने रूम पर बुलाया। जहां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया और कुछ देर बाद छात्रा बेहोश हो गई। होश आने पर युवती ने खुद को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। जब उसने युवक से सवाल किए तो उसने मोबाइल में बना वीडियो उसे दिखा दिया। वीडियो में आरोपित युवक छात्रा के साथ सेक्सुअल असॉल्ट को अंजाम दे रहा था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित वीडियो बनाने के बाद उसे लगातार ब्लैकमेल करके उसके साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने लगा। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसने युवक को बताया। आरोपित ने अबॉर्शन कराने की बात उसके सामने रखी तो पीड़ित युवती ने मना कर दिया। आरोपित दोस्त ने उसे शादी का भरोसा भी दिया और कहा कि यूपीएससी का मेंस क्लियर होने के बाद वह उससे शादी कर लेगा।

पीड़ित युवती ने आरोपित के पिता को सारी घटना की जानकारी दी। युवती ने आरोपित युवक के पिता पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि फोन पर उन्होंने उस के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने वजीराबाद थाने की पुलिस से की है। अब पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…