दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे तमीम इकबाल : मोमिनुल हक…

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे तमीम इकबाल : मोमिनुल हक…

पोर्ट एलिजाबेथ, 08 अप्रैल। बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने पुष्टि की कि तमीम इकबाल फिट हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पोर्ट एलिजाबेथ में खेले जाने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध हैं।

तमीम, जिन्होंने चोट के कारण अप्रैल 2021 में पल्लेकेले में श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था, के डरबन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन पेट की समस्या का कारण वह पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे।

मोमिनुल ने दूसरे मैच से पहले कहा, तमीम भाई की हालत अब काफी बेहतर है और हमें उम्मीद है कि वह अगले मैच में खेलेंगे।

मोमिनुल ने कहा कि वे श्रृंखला का समापन अच्छे प्रदर्शन के साथ करने को आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि वे डरबन में चौथी पारी में निराशाजनक बल्लेबाजी के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं और अब उनका ध्यान दूसरे टेस्ट पर है।

मोमिनुल ने कहा, निश्चित रूप से हम जीत के लिए खेलेंगे और 12 से 13 सत्रों तक अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करेंगे, पहले मैच में जो हुआ उसके बारे में हम ज्यादा नहीं सोचना चाहते।

कंधे की चोट से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद के बारे में उन्होंने कहा, ‘हमें अभी यह तय करना है कि हम तस्कीन की जगह तेज गेंदबाज या स्पिनर के साथ खेलेंगे। निश्चित रूप से हम तस्कीन को मिस करेंगे क्योंकि वह टेस्ट क्रिकेट में वापसी के बाद से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…